बिलासपुर के कोटा इलाके में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की ले ली जान .

बिलासपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़):–  कोटा इलाके में एक कलयुगी पति की हैवानियत सामने आई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति अपनी पत्नी को संबंध के लिए फोर्स कर रहा था. पत्नी के मना करने से पति आग बबूला हो गया. और उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. वहीं आरोपी हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाने की कोशिश की, लेकिन परिजनों आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

कोटा पुलिस ने बताया कि पति मंतेश दिनकर के साथ पत्नी मायके आई हुई थी. इसी बीच पति ने पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला, लेकिन पत्नी ने मना कर दिया. इससे मंतेश आहत हो गया. पति के मन में आधी रात को शैतानी ख्याल आया. पति ने पत्नी को मारने के लिए बेहद खतरनाक योजना बनाई. इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर घर के एकांत कमरे में गया. जहां जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया.

अंबिकापुर: पति ने चरित्र शंका पर पत्नी की कर दी हत्या, सब्बल से वार कर काटा गला

परिजनों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंपा

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया. इससे गुस्सा होकर पति ने पत्नी की गला दबाकर जान ले ली. इसी बीच पत्नी की मौसी कमरे में पहुंच गई, जिसे देखकर आरोपी पति ने सब्बल लेकर उसकी भी जान लेने की कोशिश की, लेकिन मौसी ने किसी तरह उससे सब्बल छीन कर दूर फेंक दिया. इसके बाद आरोपी मंतेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश करने लगा, जिसे देखकर महिला ने जोर जोर से आवाज लगाई, जिसके बाद परिजन कमरे में पहुंचे. परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हत्या के बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस कोटा थाने लाई. पुलिस के मुताबिक मंतेश दिनकर भाटापारा का रहने वाला है. इस नासमझ ने बेहद मामूली बात पर अपनी पत्नी की जान ले ली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.