बिलासपुर: पुलिस ने एसपी के निर्देश पर देर रात बार का किया निरीक्षण, संचालकों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : जिले में देर रात चेकिंग अभियान चलाया गया. एसपी के दिशा निर्देश पर ASP के नेतृत्व में शहर के थानेदारों की टीम ने बार की चेकिंग की. इस दौरान सभी बार संचालकों को दिशा-निर्देश दिए गए.सभी जगहों पर कैमरें और पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था करने की हिदायत दी गई. वही पार्किंग एरिया को लेकर भी निर्देश दिए गए.

बिलासपुर पुलिस अधीक्षक प्रशान्त अग्रवाल के दिशा निर्देश में शहर में संचालित शराब बार की अचानक चेकिंग की गई.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप के नेतृत्व में थाना प्रभारी तारबाहर प्रदीप आर्या सहित शहर के पेट्रोलिंग टीम के संयुक्त टीम के साथ शहर के गोल्डन बार, आनंद बार, ओजोन बार, कोयला बार पर अकस्मात चेकिंग की गई.

दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश

ASP उमेश कश्यप ने सभी बार संचालकों को निर्धारित समय पर बार संचालन करने, सुरक्षा के पर्याप्त व्यवस्था, सभी जगहों पर कैमरे लगवाने, पार्किंग पर पर्याप्त लाइट व सुरक्षा और सभी आने-जाने वाले वाहनों की लिस्टिंग सहित उनकी पर्याप्त चेकिंग कर एंट्री के लिए निर्देशित किया गया.

जारी रहेगा अभियान

बिलासपुर पुलिस के अनुसार इस तरह का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.उन्होंने कहा कि शहर की शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह के अभियान आगे भी जारी रखे जाएंगे.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट..!