भाजपा ने कहाँ बलरामपुर रेप पीड़िता से भी मिले राहुल-प्रियंका.. उन्हे भेजेंगे प्लेन की टिकिट, कांग्रेस का पलटवार पीएम को भेजेंगे टिकिट…

बलरामपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) रमाशंकर सह :- बीते दिनों जिले के वाड्रफनगर में आदिवासी नाबालिग लड़की से हुए रेप के मामले में राजनीति ​गर्म होने लगी है, भाजपा ने इस मामले में कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका को बलरामपुर में भी आकर रेप पीड़िता से मिलना चाहिए इसके लिए हम उन्हे प्लेन टिकिट भेजेंगे। इस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपाई प्लेन की टिकट प्रधानमंत्री को भेजें ताकि उनका भी छत्तीसगढ़ में कोई कार्यक्रम बने। मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि रेप की घटना कोई भी हो वह निंदनीय है

बता दें कि वाड्रफनगर में आदिवासी लड़की के साथ तीन युवकों द्वारा रेप किए जाने का आरोप है, इस मामलें में बीते दिनों भाजपा ने पुलिस चौकी सामने प्रदर्शन भी किया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसी मामले में बीते दिन मंत्री शिव डहरिया ने इसे छोटी घटना बताया था बाद में उन्होने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है, उनका आशय ऐसा नहीं था।

वहीं आज वाड्रफनगर में नाबालिग से रेप के तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, यह आरोपी भी नाबालिग है। पुलिस के अनुसार यही आरोपी पीड़िता को जंगल लेकर गया था। अब तक घटना के सभी तीनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि बीते दिन राहुल गांधी और ​प्रियंका गांधी हाथरस की घटना पर पीड़िता के परिवार से मिलने गए थे, उन्होने पीड़िता के परिजनों से मिलकर उन्हे न्याय दिलाने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। इसके पहले भी उन्होने हाथरस जाने का प्रयास किया था लेकिन प्रशासन ने उन्हे जाने से रोक दिया था।