रायगढ़: IPL में सट्टा खेलने और खोलने वालों पर पुलिस की पैनी नजर..

रायगढ़ (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : आईपीएल 2020 या इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के शुरू होते ही जिले में सट्टेबाज और खाईवाल सक्रिय हो गए हैं. रोज मैच पर लाखों के दांव लगाया जा रहे हैं. IPL 2020 जैसे मनोरंजक गेम में लोग अपने सट्टे का कारोबार करते हैं. ऐसे लोगों पर पुलिस अब पैनी नजर बनाई हुई हैं. IPL की शुरूआत के साथ ही सट्टा खेलने और खिलाने वालों की धरपकड़ में पुलिस अब लग चुकी है. रायगढ़ जिले के घरघोड़ा से बीते दिनों 8 लाख रुपए की सट्टा-पट्टी और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा पुराने हिस्ट्रीशीटर पर मॉनिटरिंग भी की जा रही है. साथ ही उन लोगों पर भी नजर बनाए जा रहे हैं जो पहले से इस तरह के सट्टा या अन्य गतिविधियों में लिप्त थे.

पुलिस का सहयोग करने की अपील

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि IPL को मनोरंजन के तौर पर देखें. साथ ही आम लोगों को भी पुलिस के सहयोग करने के लिए कहा गया है. क्योंकि मोबाइल और तकनीक के उपयोग से सट्टा खेलने और खिलाने वाली तकनीकी का इस्तेमाल गलत तरीके से कर रहे हैं. उनतक पुलिस को पहुंचना मुश्किल हो जाता है. इसलिए जिन लोगों के पास भी इस तरह की सूचना मिलती है, वह तत्काल पुलिस को बताएं और उनकी सहायता करें.


पुलिस की तैयारी पूरी

बता दें कि 19 सितंबर यानी शनिवार से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज हो चुका है. इसके साथ ही सट्टा लगाने वाले भी सक्रिय हो गए हैं. ऐसे लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस ने भी व्यवस्था कर ली है.