बिलासपुर: तखतपुर नगर पालिका के एक कर्मचारी ने सत्ता पक्ष के लोगों पर गुंडागर्दी और तानाशाही करने का लगाया आरोप..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : तखतपुर में सत्ता पक्ष के लोगों की ओर से नगरपालिका में गुंडागर्दी और तानाशाही चल रही है. दरअसल नगर पालिका के एक कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि सत्ता पक्ष के लोगों ने गुंडागर्दी करते हुए उसके साथ मारपीट की है.

Takhatpur Municipality employee assault case

नगर पालिका के कर्मचारी से मारपीट का मामला

नगरपालिका के कर्मचारी कांशी यादव ने आरोप लगाया है कि सत्ता पक्ष के लोगों ने उनके साथ गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देते हुए हाथापाई की है. कांशी यादव ने आरोप लगाया है कि नगर में सत्ता पक्ष के लोगों की ओर से इस तरह के कृत्य लगातार किए जा रहे हैं.

कांशी यादव ने लगाए आरोप

बता दें कि कांशी यादव नगर पालिका में आवास प्लेसमेंट में काम करता है. जिसका कहना है कि उस पर जबरदस्ती नियम के खिलाफ कार्य करने के लिए दबाव डाला जाता है. वहीं उनके हिसाब से काम नहीं करने पर धमकाया और हाथापाई की जाती है, जिसे लेकर तखतपुर सर्व यादव समाज ने मंगलवार को नगर पालिका सीएमओ को ज्ञापन सौंपा है. इसके बाद यादव समाज के लोग तखतपुर के आरक्षी केंद्र पहुंचे. जहां उन्होंने थाना प्रभारी पारस पटेल से शिकायत की और दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. यादव समाज के लोगों ने बताया कि इससे पहले भी कांशी यादव ने इसकी शिकायत तखतपुर थाने में दर्ज कराई थी.

Takhatpur Municipality employee assault case

नगर पालिका के कर्मचारी से मारपीट

यादव समाज में भारी आक्रोश

यादव समाज के लोगों ने आरोप लगाया है कि इस मामले की शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे सत्ता पक्ष की ओर से लगातार इस तरह के कृत्य बढ़ रहे हैं. वहीं इससे कांशी यादव के ऊपर जान माल की हानि होने की आशंका है. यादव समाज का कहना है कि इस बिगड़ते माहौल को देखते हुए पूरे नगर में अशांति का माहौल पैदा हो गया है. वहीं तखतपुर यादव समाज इस तरह की घटना का भारी निंदा करती है. नगर पालिका सीएमओ को ज्ञापन सौंपने के दौरान विश्वनाथ यादव , ललित यादव ,अजय यादव, सरजू यादव , कल्ला यादव, राजकुमार यादव , महेश यादव, राजा यादव, दुर्गा यादव, अमित यादव, कमल कांत यादव ,दीपक यादव ,आयुष यादव , देवारी यादव ,चतुर यादव ,दुर्गा यादव ,राजकुमार यादव ,आकाश यादव , नरेश यादव ,गोलू यादव ,किशन यादव और यादव समाज के अन्य लोग भारी संख्या मं उपस्थित रहे. वहीं इस घटना को लेकर पूरे यादव समाज में भारी आक्रोश है.