कोरबा पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान चोरी के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पांचो आरोपी नाबालिग है. पुलिस ने आरोपियों के पास से सोने का हार समेत कई सामान बरामद किए हैं.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) अजय राय : जिला पुलिस ने वैगन आर कार, बाइक, जेवर और नकदी चोरी करने के आरोप में पांच नाबालिग को पकड़ा है. जिसके खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. इस घटना के संबंध में सीएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया है कि बाइक पर दो नाबालिग कोसाबाड़ी इलाके में देर रात तकरीबन ढाई बजे घूम रहे थे, जिसे पुलिस गश्त टीम ने पकड़ा है.

नाबालिगों से पुलिस ने रामपुर थाने में दोनों को संदेही मानकर पूछताछ की गई, जिसमें नाबालिगों ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने दुरपा से बाइक चोरी की थी. वहीं काशी नगर में सूने मकान में दरवाजे का कुंडी तोड़कर मकान के भीतर रखे अलमारी से सोने का हार, कान का टॉप और 20 हजार नकद चोरी किया था.

बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे आरोपी

इसके अलावा बीते दिनों बुधवारी के रिकांडो मार्ग पर संचालित एक गराज में खड़ी वैगन आर कार जिसका नंबर CG 11M 5911 है, चोरी हो गई थी. इस केस में पांच आरोपी चोरी के वैगनआर में बैठकर पंतोरा गांव में एक अन्य वारदात को अंजाम देना चाह रहे थे, लेकिन रास्ते में कार ब्रेकडाउन हो गई, जिसकी वजह से आरोपियों ने कार को सूने स्थान पर छोड़कर भाग गए थे.

चोरी का सामान बरामद

इस चोर गिरोह में पांच नाबालिक शामिल हैं. जिन्हें पुलिस ने पकड़ा है. इन आरोपियों के पास से वैगन आर कार, एक बाइक, बीस हजार रुपये नकद और जेवरात जब्त किया गया है. पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया की आरोपियों ने काशी नगर में चोरी वारदात को अंजाम देकर दो झुमका सहित अन्य सामान चुराये थे. इसमें बीस हजार रुपए नकद भी शामिल था. फिलहाल पुलिस सभी के खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुटी है.