कोरबा: उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम लीमगांव में नाबालिग लड़की ने गांव के 4 युवकों पर लगाया बदसलूकी का आरोप..

कोरबा/रामपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम लीमगांव में रहने वाले शिवचरण यादव और गांव के ही ऐश्वर्या कंवर के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि ऐश्वर्या कंवर अपने 12 साथियों के साथ लाठी डंडा लेकर शिवचरण यादव के घर पहुंच गया. आरोपियों ने शिवचरण यादव के परिवार के साथ भी बदसलूकी और गाली गलौज किया. गांव में शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग शिवचरण यादव के घर पहुंचे, लेकिन वे सिर्फ नजारा देखते रहे. मगर वहां खड़े एक युवक ने मोबाइल से घटना का वीडियो भी बना लिया.

शिवचरण यादव की बेटी ने बताया कि वह और उसकी मां खाना खाने के बाद टीवी देख रहे थे. उसी बीच ऐश्वर्या कंवर और उनके 12 साथी गाली गलौज करते हुए घर पहुंचे. जब घर की महिलाओं ने कारण पूछा तो आरोपियों ने कहा, तुम्हारे पिताजी को मारने आए हैं. उस वक्त शिवचरण घर पर नहीं थे. लड़की का आरोप है कि आरोपी युवक ऐश्वर्या कवंर, पंकज कंवर, मनमोहन राजपूत और भूपेंद्र कुमार ने उसके साथ भी बदसलूकी की. जब वर्षा और उसकी मां शोर मचाने लगे तो आसपास के लोग इकट्ठा हुए और बीच-बचाव किया.

लड़की की मां ने घटना की जानकारी शिवचरण यादव को दी. जानकारी होने के बाद शिवचरण यादव गांव के सरपंच हेमसिंह कंवर के पास गया और रात में घटी घटना के बारे में सरपंच को अवगत कराया. गांव के सरपंच हेमसिंह कवंर ने शिवचरण यादव को कहा कि ये गांव का मामला है इसे गांव में ही निपटा लेंगे. लेकिन 2 दिन बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई पंचायत स्तर पर नहीं हुई. शिवचरण यादव उरगा थाना मामले की शिकायत दर्ज कराई है.