कोरबा: जटगा चौकी में मिले युवती के नरकंकाल मिलने के मामले में प्रेमी व अन्य को किया गिरफ्तार, कटघोरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता…

कोरबा/कटघोरा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : चुहियाडांड निवासी युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी व एक अन्य को हिरासत में लिया है। प्रेम संबंध को लेकर हुए विवाद की वजह से हत्या किए जाने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस इस मामले की पूरी जानकारी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये दी..

चैतमा के चुहियाडांड निवासी बोधराम की पुत्री प्रिया कु्‌रे 25 जून को अचानक रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। एक माह बाद 25 जुलाई को कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम जामपानी रावा के जंगल में उसका नरकंकाल मिला। कपड़ों के आधार पर परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही थी। हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग लेकर भीम रेजीमेंट संगठन के बैनर तले पिछले दिनों प्रदर्शन किया गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल तेज हुई। चूंकि केवल नर कंकाल पुलिस को बरामद हुआ, इसलिए मौत की वजह स्पष्ट करने हड्डियां फारेंसिक लैब भेजी गई थी। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला पंजीबद्ध कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने लखन यादव व एक अन्य को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जहां उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। साइबर सेल की मदद से काल डिटेल निकाला गया है। सूत्रों का दावा है कि पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष लखन ने अपराध कबूल कर लिया है। कटघोरा टीआई अविनाश सिंह का कहना है कि आवश्यक प्रक्रिया अभी पूर्ण कर ली गई है दोनों पर धारा 302, 35 पर अपराध पंजीबद्ध कर रिमांड पर भेज दिया हैं.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!