रायपुर: सोशल मीडिया पर एक नाबालिग को दोस्ती करना पड़ा भारी..आरोपी युवक ने सोशल मीडिया में फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से लूटे 15 हजार रुपये

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : रायपुर में सोशल मीडिया पर एक युवक से हुई दोस्ती 17 साल की नाबालिग को भारी पड़ गई. युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से 15 हजार रुपए वसूल लिए. इसके बाद भी रुपयों की डिमांड करने लगा. परेशान होकर नाबालिग ने अपनी मां को सारी कहानी बताई, जिसके बाद नाबालिग के परिजनों ने सिविल लाइन थाने में ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है.

किशोरी ने पिता की बरसी के लिए रखे रुपए आरोपी को दिए

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर 17 साल की नाबालिग ने 3 महीने पहले सागर नाम के युवक से बातचीत शुरू की. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों ने अपने मोबाइल नंबर भी एक-दूसरे से शेयर कर लिए. नाबालिग से मिलने के लिए युवक सागर उसके घर भी आया करता था. एक दिन सागर ने उसे कॉल करके 15 हजार रुपए मांगे, इस पर नाबालिग ने रुपए नहीं देने की बात कही. जिसके बाद आरोपी युवक सागर उसे सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिससे नाबालिग डर गई और पिता के वार्षिक श्राद्ध के लिए अलमारी में रखें 15 हजार रुपए आरोपी सागर को दे दिए.

आरोपी सागर 15 हजार रुपए लेने के बाद भी नाबालिग से और पैसे की मांग करने लगा. अलमारी में रखे पैसे के बारे में जब नाबालिग की मां ने पूछा तो नाबालिग बेटी ने पूरी कहानी बताई. जिसके बाद राजधानी के सिविल लाइन थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया और मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी सागर की तलाश में जुट गई है.