बिलासपुर: भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कलेक्टर को सौपा ज्ञापन..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने बिलासपुर में कुछ दिनों पहले अस्पताल में लाशों की अदला-बदली को लेकर कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचे और स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ ज्ञापन सौंपा.

स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप

दरअसल बिलासपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में लोगों के स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. बीजेपी नेता दीपक सिंह ने कहा की प्रदेश में करोना से हो रही मृत्यु पर स्वास्थ्य विभाग इतना संवेदनहीन है कि लोगों के इलाज के लिए किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है. लापरवाही की वजह से मृत्यु का आंकड़ा और भी बढ़ता जा रहा है, पॉजिटिव लोगों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. उन्होंने कहा कि सरकार की लचर व्यवस्था के खिलाफ आगे भी विरोध जारी रहेगा.

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापनकलेक्टर को ज्ञापन

लापरवाह कर्मचारियों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई करने के लिए बिलासपुर भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष दीपक सिंह ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी और दवाइयों की आपूर्ती को लेकर भी लोग काफी नाराज नजर आए.

कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ है. शनिवार को राज्य में कुल 2 हजार 529 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 43 हजार 163 हो गई है. एक्टिव केस की अगर बात करें तो 22 हजार 320 मरीजों का इस समय राज्य के कोविड-19 अस्पतालों में इलाज जारी है.

शनिवार को कोरोना संक्रमित 19 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा 356 पहुंच गया है.

बिलासपुर से साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!