राजधानी रायपुर में अब मंगलवार बन्द रहेंगी सैलून जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. अपर कलेक्टर और अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी रायपुर ने सैलून खोलने पर आदेश जारी किया है. जारी गाइडलाइन में सरकार ने कई सेवाओं को छूट दे दी है. इसी कड़ी में रायपुर जिला प्रशासन ने सैलून दुकानों के लिए आदेश जारी किया है. जारी आदेश के मुताबिक अब जिले में सैलून सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक खुली रहेंगी. वहीं दुकानें रविवार को नहीं बल्कि मंगलवार को बंद रहेंगी.

additional collector issued order for opening of salon in raipur

अपर कलेक्टर ने सैलून खुलने का जारी किया आदेश

छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसे देखते हुए राज्य सरकार ने यह फैसला लिया है कि शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहेगा, लेकिन अब फैसले को बदल दिया गया है. नए नियम के अनुसार सैलून रविवार को नहीं, बल्कि मंगलवार को बंद रहेगी.

छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है. ऐसे में सरकार नई नई गाइडलाइन जारी कर रही है. जिससे कि इस पर काबू पाया जा सके. बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. रोजाना सैकड़ों की संख्या में लोग पॉजिटीव मिल रहे हैं. गुरुवार देर रात तक प्रदेश में कुल 2 हजार 284 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है. छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 16 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. प्रदेश में अब तक 315 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 18 हजार 700 के पार जा चुकी है.