ब्रेकिंग: सीएम भूपेश बघेल के दफ्तर में कोरोना की दस्तक, ओएसडी और पीएसओ निकले कोरोना पॉजिटिव…

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : छत्तीसगढ़ में कोरोना सीएम के दफ्तर तक पहुंच चुका है. सीएम भूपेश बघेल के ओएसडी और पीएसओ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. मुख्यमंत्री ने खुद को चार दिन के लिए आइसोलेट किया है. उन्होंने सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. रायपुर में वीआईपी गलियारों में भी अब कोरोना ने अपनी दस्तक दे दी है. प्रदेशभर के तमाम सरकारी विभागों का संचालन करने वाले मंत्रालय में भी लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. इतना ही नहीं सीएम हाउस और राजभवन जैसे वीवीआइपी जगहों को भी कोरोना ने चपेट में ले लिया है.

शुरुआती दौर में छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े सामान्य थे. लोगों को भी यकीन नहीं था कि कोरोना वायरस उनके गली मोहल्लों तक भी पहुंच पाएगा, लेकिन छत्तीसगढ़ में कोरोना न केवल आम लोगों को बल्कि वीवीआईपी गलियारों में भी अपनी धमक दे दी है. राजभवन, सीएम हाउस और स्वास्थ्य मंत्री के बंगले में भी कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. इसके साथ ही प्रदेश के सबसे बड़े मुख्यालय जहां से प्रदेश के तमाम सरकारी मशीनरी का संचालन होता है ऐसे मंत्रालय और विभागाध्यक्ष कार्यालय भी कोरोना की चपेट में है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना हुआ बेकाबू 

छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शनिवार को एक ही दिन में प्रदेश में 1,513 नए मरीजों की पहचान हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 28 हजार 746 हो गई है. प्रदेश में इस समय तक 12 हजार 666 मरीजों का इलाज चल रहा है. प्रदेश में शनिवार को 11 कोरोना संक्रमित मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 262 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.