जशपुर: पत्थलगांव में मजदूर की 9 साल की बेटी सोमवार को घर के सामने खेलते वक्त लापता हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. आरोपी जैसे ही पुलिस की भनक लगी, वह बच्ची को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गया..

जशपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : पत्थलगांव से लापता 9 साल की मासूम बच्ची को पुलिस ने धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के सोखामुड़ा जंगल से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने मासूम बच्ची को बहाल फुसलाकर अपने साथ ले गया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही आरोपी ने बच्ची को जंगल में ही छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक फरार बदमाश की शिनाख्त कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लापता हुई 9 साल की बच्ची को पुलिस ने किया जंगल से बरामद पत्थलगांव के मैरिज गॉर्डन गली निवासी मजदूर की 9 साल की बेटी सोमवार को दोपहर 3 बजे घर के सामने खेलने के दौरान लापता हो गई थी. आसपास खोजबीन करने के बाद, जब उसका पता नहीं चला तो उसके पिता ने इसकी सूचना पत्थलगांव पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि बच्ची को एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ साइकिल में बैठकर जाते हुए देखा गया. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जांच आगे बढ़ी.

आरोपी ने नाबालिग को जंगल में छोड़ दिया था

SP बालाजी राव ने बताया कि इस फुटेज के आधार पर नाबालिग की पतासाजी के लिए तीन अलग-अलग पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस की एक टीम आरोपी के गांव तक पहुंच गई थी. इस बीच पुलिस के बढ़ते हुए दबाव से घबराए हुए आरोपी लड़की को धर्मजयगढ़ के जंगल में में छोड़ कर फरार हो गए, जहां से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया.

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी

पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद से बच्ची डरी हुई है. आगे की पूछताछ में पूरे केस का खुलासा हो पाएगा. उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी की पहचान उजागर नहीं की जा रही है और उसे गिरफ्तार करने के बाद उसकी जानकारी दी जाएगी और नाबालिग को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!