दुर्ग: टीवी देखने को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट..


दुर्ग (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : जिले में हत्या की वारदात सामने आई है. मामूली विवाद के कारण सगे छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई पर हथौड़ी से हमला कर दिया. हमला इतना जोरदार था कि बड़े भाई की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र के सिकोला बस्ती में एक सामान्य परिवार के दो भाई आपस में टीवी देखने को लेकर लड़ने लगे. बड़ा भाई शराब के नशे में था, छोटे भाई ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन आवेश में आकर बड़े भाई धनराज यादव ने तलवार से छोटे भाई को डराना चाहा. इतने में छोटे भाई बसंत यादव ने पास में रखे कुल्हाड़ी से बड़े भाई के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


अस्पताल में तोड़ा दम

जानकारी मिलने पर मोहन नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी छोटे भाई बसंत यादव के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. नगर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने घायल धनराज यादव को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसने वहीं दम तोड़ दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बसंत यादव को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है.

राकेश वर्मा की रिपोर्ट …!