भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के ऐलान के बाद ये फैसला किया है.


खेल समाचार ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) साकेत वर्मा :-:
  भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है. महेंद्र सिंह धोनी के करीब रहे रैना ने धोनी के संन्यास के ऐलान के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने संन्यास का ऐलान किया.

https://www.instagram.com/p/CD6d3QChY-V/?utm_source=ig_web_copy_link

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”आपके साथ खेलना काफी प्यारा रहा महेंद्र सिंह धोनी. पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं. धन्यवाद भारत. जय हिंद.

स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ 17 जुलाई 2018 में खेला था जिसके बाद से रैना भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे.

इससे पहले भारतीय टीम के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है. एमएस धोनी ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड में हुए 2019 विश्वकप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था.