मुंगेली: सुलभ शौचालय में संदिग्ध परिस्थितियों मे मिली शख्स की लाश… मचा हड़कम्प

मुंगेली (सेंट्रल छत्तीसगढ़)/साकेत वर्मा : शहर के पड़ाव चौक इलाके के सुलभ शौचालय में एक शख्स की लाश मिली है. लाश मिलने की सूचना के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान 40 साल के गनौरी पंडित के रूप में हुई है.

फिलहाल पुलिस को ये पता नहीं चल सका है कि गनौरी पंडित की मौत कैसे हुई है. पुलिस आसपास के लोगों से इस वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी कविता धुर्वे ने मीडिया को बताया कि गनौरी पंडित की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है. जिससे अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है कि हत्या क्यों और किस लिए हुई है. कविता धुर्वे ने बताया कि इस केस को गंभीरता से लेते हुए डॉग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक लैब की टीम को बुलाया गया है. जिसकी मदद से ही इस केस की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की जा रही है.

पुलिस पर भी उठे सवाल

इधर, शहरवासी पड़ाव चौक जैसे शहर के व्यस्त इलाके के सुलभ शौचालय में लाश मिलने से कई तरह के कयास लगा रहे हैं. इससे घटना से पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में जहां कोरोना के कारण लगभग सबकुछ बंद है, एक सार्वजनिक सुलभ शौचालय में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहा है.

हत्या या दुर्घटना!

हालांकि, सुलभ शौचालय में मिली लाश यह हत्या है या दुर्घटना यह कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी, क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक के हुलिए से लग रहा है कि वह वहां नहाने के लिए पहुंचा था, ऐसे में मुमकिन है कि इसी दौरान चक्कर आने या गिर जाने से उसके सिर में चोट लगी हो. हालांकि इस केस में हत्या से भी फिलहाल इनकार नहीं किया जा रहा है. बाकी पुलिस इसकी जांच में जुटी है.