CORONA UPDATES: छत्तीसगढ़ मे कोरोना से 28 लोगो की मौत, कुल एक्टिव केस की संख्या 1,626

28 जुलाई तक रायपुर बंद

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): आज आधी रात से रायपुर और बिरगांव में लॉकडाउन लगेगा जो  28 जुलाई तक रहेगा. इस दौरान केवल वाणिज्यिक परिवहन की अनुमति दी जाएगी.  इसके अलावा डेली निड्स जैसे सब्जी, फल, राशन, दूध दुकानें भी केवल 10 बजे तक ही खुले रहेंगे.  वहीं पेट्रोल पंप और मेडिकल पहले की तरह ही खुलेंगे.  

बैंकों में सीमित कर्मचारियों के साथ काम करने की अनुमति रहेगी. सभी सरकारी, अर्द्ध सरकारी और निजी दफ्तरों को बंद करने के आदेश भी दिए गए है.  

08:22 July 21

आज से रायपुर में नहीं चलेंगी बस

रायपुर: कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 1 हफ्ते का लॉक्डाउन लगाने के निर्देश दिए है. सोमवार रात 12 बजे से राजधानी रायपुर में लॉक्डाइन शुरू हो जाएगा. इसी कड़ी में राजधानी में सुबह से ही  हर रुट की बसे बंद रही. बस ऑपरेटरों में आज सुबह बस नहीं चलाने का फैसला लिया है.  

08:01 July 21

बिलासपुर में शख्स मिला कोरोना पॉजिटिव

बिलासपुर में सोमवार को एक 55 वर्षीय शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

06:13 July 21

छत्तीसगढ़ में कोरोना से 28 लोगों की मौत

सोमवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना के 173 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं 169 मरीज ठीक होकर घर वापस लौट गए हैं. छत्तीसगढ़ में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5 हजार 598 हो गई है. जिसमें से 3 हजार 994 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं. राज्य में अब कुल 1 हजार 626 एक्टिव केस हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण से कुल 28 लोगों की मौत हो चुकी है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!