सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ की दिनभर बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर….

सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ की दिनभर बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर

ब्यूरो रिपोर्ट (सेंट्रल छत्तीसगढ़)….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्र को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश से मुखातिब होंगे. पीएम मोदी आज शाम चार बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से सोमवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अनलॉक 2.0 और देश के मौजूदा हालात पर अपने विचार रखेंगे. चीन से सीमा पर चल रहे तनाव के बीच प्रधानमंत्री मोदी के इस संबोधन को लेकर लोगों में उत्सुकता है. प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को दूरदर्शन लाइव दिखाएगा.

Prime Minister Narendra Modi will address the country today

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को करेंगे संबोधित

आज देशभर में पेट्रोल-डीजल को लेकर प्रदर्शन

आज देशभर में पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करेगी. देशव्यापी प्रदर्शन का मकसद ईंधन के बढ़ते दामों के चलते लोगों की दुर्दशा को दिखाना है. साथ ही भाजपा की उन नीतियों और कार्यक्रमों का विरोध करना है, जो जनता पर अनावश्यक बोझ डालती है. कांग्रेसियों का कहना है कि कच्चे तेल की कीमतें सबसे निचले स्तर पर है, लेकिन देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है, जिससे आम लोग परेशान हैं.

big-national-news-and-programs-of-30-june

आज देशभर में पेट्रोल-डीजल को लेकर प्रदर्शन

आज हो सकता है शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार

शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर स्थितियां साफ होती दिखाई दे रही हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार दोपहर को नई दिल्ली में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की है. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच मंत्रिमंडल विस्तार और उसके संभावित नामों को लेकर चर्चा हुई. कयास लगाए जा रहे हैं कि आज मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है. सीएम शिवराज ने सोमवार को पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी.

Shivraj cabinet may expand today

शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार आज

अमित शाह से आज मिलेंगे झारखंड बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश

झारखंड में बीजेपी की नई टीम के गठन को लेकर झारखंड बीजेपी अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश सोमवार को दिल्ली पहुंचे हैं. दिल्ली में दीपक प्रकाश बीजपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर शाम को मुलाकात करेंगे. साथ ही वे झारखंड में बीजेपी की नई टीम के गठन को लेकर आज अमित शाह से भी मिलेंगे.

Jharkhand BJP president Deepak Prakash will meet Amit Shah today

अमित शाह से आज मिलेंगे झारखंड बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश


आज भारत-चीन के बीच कोर कमांडर स्तर की तीसरी बैठक

गलवान घाटी को लेकर भारत-चीन के बीच आज एक बार फिर कोर कमांडर स्तर की बातचीत होगी. दोनों देशों की सेनाओं के बीच लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की ये तीसरे दौर की बातचीत होगी. इस बार ये भारतीय क्षेत्र में होगी. बता दें कि सीमा पर तनाव कम करने के लिए भारत-चीन के बीच लगातार बैठक जारी है, जिसमें गतिरोध का हल निकालने के लिए बातचीत की जा रही है.

Third Commander level meeting between India and China

भारत-चीन के बीच कोर कमांडर स्तर की तीसरी बैठक

पीयूष गोयल आज शिमला में वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

हिमाचल प्रदेश में आज केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मंडी लोकसभा क्षेत्र में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे. बताया जा रहा है कि पीयूष गोयल शिमला के बीजेपी कार्यालय में स्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को शाम 5 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे. इसमें केंद्र की बीजेपी सरकार के 1 साल पूरे होने पर विकास कार्यों और उपलब्धियों को कार्यकर्ताओं के साथ साझा करेंगे.

Piyush Goyal to address virtual rally in Shimla today

पीयूष गोयल आज शिमला में वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

सीएम योगी आदित्यनाथ आज झांसी में पाइपलाइन योजना की रखेंगे आधारशिला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज झांसी में 13 ग्रामीण क्षेत्रों के लिए पाइपलाइन योजनाओं की आधारशिला रखेंगे. इन 13 योजनाओं पर 2,185 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे, जिससे झांसीवासियों को साफ और स्वच्छ पानी उपलब्ध हो सकेगा.

CM Yogi Adityanath will lay foundation stone for pipeline scheme in Jhansi today

सीएम योगी आदित्यनाथ आज झांसी में पाइपलाइन योजना की रखेंगे आधारशिला

आज ऋषिकेश में वन विभाग लगाएगा 1 लाख पौधे

आज ऋषिकेश में वन विभाग 1 लाख से अधिक पौधे लगाएगा. बताया जा रहा है कि तीर्थनगरी और समीपवर्ती इलाकों के पर्यावरण को सुधारने के लिए वन विभाग ऋषिकेश रेंज लालपानी, बीबीवाला बीट में विभिन्न प्रजातियों के 1 लाख पौधों का रोपण करेगा.

big-national-news-and-programs-of-30-june

आज ऋषिकेश में वन विभाग लगाएगा 1 लाख पौधे

तबलीगी जमात मामले में आज हो सकती है सुनवाई

मिराज इंटरनेशनल स्कूल में रह रहे 65 तबलीगी जमातियों को दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने की मांग वाली याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई हो सकती है. इनमें 65 विदेशी नागरिक शामिल हैं. याचिकाकर्ताओं ने वीजा बहाल करने के साथ अपने वतन वापस जाने की इजाजत मांगी है, जिस पर आज सुनवाई हो सकती है.

Hearing in Tablighi Jamaat case can be held today

तबलीगी जमात मामले में आज हो सकती है सुनवाई