निरीक्षक राकेश मिश्रा ने बतौर दर्री थाना प्रभारी का संभाला प्रभार..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) अजय राय :- कोरबा जिले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा द्वारा महकमे में आवश्यक फेरबदल की गयी है।इस दौरान जिले की पुलिसिंग में ख़ासतौर पर कसावट लाने व वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना संक्रमण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने के मकसद से जिले के सात थानों के प्रभारी समेत निरीक्षक, उपनिरीक्षक के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया ।
जहां तबादला सूची में प्रमुख रूप से कटघोरा, दर्री, कुसमुंडा, श्यांग, बांकीमोंगरा और दीपका के प्रभारियों पर असर पड़ा।व पुलिस कप्तान द्वारा प्रमुखता से थाना प्रभारियों को तत्काल नए थानों में आमद देने का निर्देश दिया ।. इस दौरान दर्री थाना प्रभारी एस.आर सोनवानी ने नए प्रभारी राकेश मिश्रा को चार्ज सौंपा।


व दर्री थाना प्रभारी एस.आर सोनवानी ने बांकी मोंगरा थाने में आमद दी। नवपदस्थ दर्री थाना प्रभारी के पदभार संभालने के बाद दर्री थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिक व पत्रकारो ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए उनका स्वागत किया। वही पदभार संभालने के पश्चात निरीक्षक राकेश मिश्रा ने बेहतर कार्य करने व पीपुल्स फ्रेंडली पुलिसिंग पर जोर देकर काम करने की बात कही।


(कोरबा से अजय राय)