शोक समाचार : कौशल लॉज कटघोरा के संथापक श्री लक्ष्मी नारायण पाण्डेय जी का आकस्मिक निधन..उनके निधन से नगर में शोक की लहर..

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ )कटघोरा : कटघोरा नगर के वार्ड नं 10 पुरानी बस्ती के कौशल लॉज कटघोरा के संथापक श्री लक्ष्मी नारायण पाण्डेय जी का आकस्मिक निधन हो गया है, उनके निधन से परिवार एवं नगर में शोक व्याप्त है। उनका अन्तिम संस्कार कटघोरा के मल्दा घाट पुरानी बस्ती कटघोरा के मुक्तिधाम में दिनांक 11 जुन को सुबह 1 बजे बजे किया गया।

1984 85 में कटघोरा में प्राइवेट कॉलेज खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी श्री चंदू पांडे श्री राजेंद्र जयसवाल श्री रामायण जायसवाल के द्वारा अध्यापन कार्य कराया जाता था 1986 में जब कटघोरा कॉलेज को शासकीय बनाने की बात रखी गई तब मान्यता के लिए उस कॉलेज को डेढ़ लाख रुपया टर्नओवर की आवश्यकता पड़ी तब श्री लक्ष्मी नारायण पांडे जी के द्वारा डेढ़ लाख जमा किया गया उसके बाद 1987 में कटघोरा का वह कॉलेज शासकीय कॉलेज के रूप में घोषित हुआ उस समय कॉलेज शरबती देवी लाइब्रेरी में बेसिक स्कूल के सामने आयुर्वेदिक चिकित्सा केंद्र के बगल में लगता था कटघोरा कॉलेज के प्रणेता को शत-शत नमन ।