CG NEWS : लोकसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में कटघोरा पुलिस.. वारंटीयों के खिलाफ चलाया अभियान.. 14 वारंटों को की गई तामिल.

कोरबा/कटघोरा 5 मार्च 2024 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : लोकसभा चुनाव से पहले कोरबा पुलिस ने वारंटीयों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया है। कई सालों से फरार हत्या, हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट, मारपीट, धोखाधड़ी और विभिन्न गंभीर अपराधों के स्थायी और अभियुक्त गिरफ्तारी वारंटों की तामिल की गई है।

लोकसभा चुनाव से पहले कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश व उप पुलिस अधिक्षका कटघोरा नेहा वर्मा व एसडीओपी पंकज राठौर के मार्गदर्शन पर कटघोरा थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने वारंटीयों के खिलाफ विशेष दो दिवसीय अभियान चलाया है। 4 मार्च और आज 5 मार्च को कटघोरा पुलिस द्वारा कई सालों से फरार हत्या, हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट, मारपीट, धोखाधड़ी और विभिन्न गंभीर अपराधों के स्थायी और अभियुक्त गिरफ्तारी वारंटों की तामिल की गई है। कटघोरा थाना क्षेत्र में चाकूबाज, मारपीट, धोखाधड़ी और विभिन्न गंभीर अपराधों के 12 गिरफ्तारी वारंट और 2 स्थायी वारंटों की तामिल की गई है। सभी वारंटी अभियुक्तों को न्यायालाय पेश किया गया।

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन और एएसपी अभिधेक वर्मा, कटघोरा एएसपी नेहा वर्मा के नेतृत्व में कोरबा पुलिस के समस्त पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारियों को स्थायी और अभियुक्त गिरफ्तारी वारंटो की तामिल के लिए निर्देश दिया गया था। इस पर पुलिस अधीक्षकों के पर्यवेक्षण में समस्त थाना प्रभारी अपने-अपने थाना क्षेत्रों में स्थायी और अभियुक्त गिरफ्तारी वारंटीयों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया।