कोरबा : कटघोरा के नए थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने किया पदभार ग्रहण.. आपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाशों  पर रहेगी खास नज़र.

कोरबा/कटघोरा 3 मार्च 2024 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक स्वप्निल तिवारी द्वारा बीते दिनों थाना प्रभारी में फेरबदल करते हुए कटघोरा थाना में धर्मनारायण तिवारी की पदस्थापना की है। जिसके तहत आज कटघोरा थाना में नवपदस्थ थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने अपना पदभार ग्रहण किया। इसके बाद थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने थाना पुलिस स्टाफ से भेट मुलाकात की गई।

कटघोरा थाना के 9 अगस्त थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ का निवासी हूं । मेरी शिक्षा दीक्षा भी धर्मजयगढ़ में संपन्न हुई है। मैं 2013 में उप निरीक्षक के पद पर चयनित हुआ और छत्तीसगढ़ के ही जिलों में जैसे अंबिकापुर, रायगढ़, पेंड्रा, बस्तर जैसे नक्सली प्रभावित क्षेत्रों में कार्य करते हुए पेंड्रा जिले से स्थानांतरण कोरबा जिला में हुआ था एवं कोरबा जिला आने के बाद चुनाव ड्यूटी में अपनी सेवा दी तथा चुनाव समाप्त होते ही कोरबा जिला के बाकी मोगरा थाना में मेरा पहला प्रभार मिला। उन्होंने बताया कि पुलिस ड्यूटी के दौरान मैं साइबर सेल, क्राइम ब्रांच और एंटी करप्शन ब्यूरो की भी सेवा दी है। वहीं निरीक्षक धर्म नारायण तिवारी ने कटघोरा क्षेत्र की जनता से अपील की है कि वह पुलिस विभाग को अपना सहयोगी एवं मित्र समझे, बिना किसी भय के अपनी समस्याओं को पुलिस के समक्ष रखें। जनता की रक्षा एवं निदान के लिए हम तैयार रहेंगे।

वहीं क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम करना उनकी सबसे पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि जुआ,सट्टा और विभिन्न प्रकार का नशा एक समाजिक बुराई है जिसके कारण एक हंसता खेलता परिवार तबाह हो जाता है। जिसको रोकने के लिए हर संभव प्रयास उनके व्दारा की जायेगी।इसके साथ ही अपराधिक गतिविधियों में शामिल बदमाशो के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई किया जायेगा, जिससे आम जनता को परेशानी ना हो।कहा कि पुलिस की छवि को आम लोगो के बीच बेहतर बनाने के लिए आम जनता के बीच जाकर काम किया जायेगा।