CG NEWS : तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर.. हादसे में पति पत्नी की हुई मौत साथ ही नाती को आई गंभीर चोट.

कोरबा/कटघोरा 20 फरवरी 2024 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई तो वहीं बाइक में उनके साथ सवार उनके नाती को गंभीर चोट आई है। कटघोरा पुलिस ने दुर्घटना कारित ट्रेक्टर को जप्त कर आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

बतादें की कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम अछिदादर निवासी इतवार सिंह अपनी पत्नी सुकमानिया बाई और नाती के साथ बाइक से किसी कार्य से ग्राम सगुना गया हुआ था। ग्राम सगुना से वापस लौटते वक्त तेज रफ्तार ट्रेक्टर की चपेट में आ गए। इस हादसे में बाइक सवार इतवार सिंह व उनकी पत्नी को गंभीर चोट आई वहीं उनके नाती भी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची डायल 112 ने घायल पति पत्नी व छोटे बच्चे को तत्काल कटघोरा CHC अस्पताल पहुंचाया। जहां इतवार सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं इतवार सिंह की पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रिफर किया गया जहां इलाज के दौरान सुकमानिया बाई ने भी दम तोड़ दिया। घायल नाती के पैर में गंभीर चोट आई है जिसका उपचार जारी है।

कटघोरा पुलिस ने शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम पश्चात शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। कटघोरा पुलिस दुर्घटनाकारित ट्रेक्टर को जप्त कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।