रिश्तों का कत्ल,बहु पर बुरी नियत रखता था ससुर तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या.

सरगुजा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): धौरपुर थाना के ग्राम सपड़ा कटोरीपानी का रहने वाला शिवचंद कोरवा 1 जनवरी को गांव में घूमने के लिए निकला. शिवचंद का पिता भदवा कोरवा भी गांव में ही घूम रहा था. इस दौरान शिवचंद की पत्नी घर पर अकेली थी. बेटे को बाहर घूमता देख पिता भदवा कोरवा घर लौट आया और अपनी बहू के साथ बुरी नीयत से बात करने लगा.

बेटे ने की पिता की हत्या: इसी दौरान महिला की पति शिवचंद कोरवा घर पहुंचा तो पत्नी ने पूरी बात अपने पति को बताई. ये बात सुनकर शिवचंद आग बबूला हो गया और अपने पिता को खरी खोटी सुनाने लगा. विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोशित बेटे ने डंडे और लात घूसे से अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. पिता की हत्या के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया.

पिता का हत्यारा बेटा गिरफ्तार: इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर शव का पीएम कराया और शव परिजन के सुपुर्द कर दिया.पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी सपड़ा कटोरीपानी निवासी 35 वर्षीय शिवचंद कोरवा को हिरासत में लिया. पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने पत्नी पर बुरी नियत रखने के कारण विवाद में पिता की हत्या करने की बात स्वीकार की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. घटना में उपयोग किया डंडा भी बरामद कर लिया है.