कोरबा: राखड़ भरे दौड़ते वाहनों पर रोक लगाने बजरंग दल ने थाना में दी शिकायत.. 7 दिनों में कार्यवाही नही होने पर उग्र जनआंदोलन व चक्काजाम की दी चेतावनी.

कोरबा/कटघोरा 15 दिसम्बर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : धनरास राखड़ बांध की राखड़ से परेशान छुरी के बजरंग दल ने कटघोरा थाना में लिखित शिकायत देते हुए अवगत कराया कि नगर पंचायत छुरी के पास धनरास राखड़ बांध से राखड़ लेकर 24 घंटे बड़े-बड़े भारी वाहन छुरी के मुख्य सड़क से होकर गुजरते हैं, जो की ट्रेलर व हाईवा गाड़ी में बिना तिरपाल लगाए ऊपर से खुला होने के कारण मुख्य सड़क पर राखड़ उड़ते व गिरते रहता है। तथा राखड़ उड़ने से लोगों को मुख्य सड़क पर निकलना दुभर हो गया है। जिसमें सभी गाड़ियों में ओवरलोड राखड़ डाला जाता है जो की सड़क मार्ग में गिराते हुए रफ्तार से चले जाते हैं।

बजरंग दल छुरी ने कटघोरा थाना प्रभारी से निवेदन किया है कि बेधड़क धनरास रोड प्रधानमंत्री सड़क में भारी वाहन परिचालन किया जा रहा है जो की छुरी मुख्य सड़क पर दौड़ रहें हैँ। इन सभी राखड़ गाड़ीयों पर रोक लगाई जाए तथा रात्रि 8:00 बजे से सुबह 6:00 तक ही परिचालन का आदेश दिया जाए। बजरंग दल ने 7 दिनों के भीतर कार्यवाही नहीं किये जाने पर बजरंग दल के पदाधिकारी द्वारा उग्र जन आंदोलन कर चक्का जाम किये जाने की चेतावनी दी है।