कटघोरा बने हॉटस्पॉट में बेवजह घूम रहे 10 लोगों पर हुआ अपराध दर्ज,4 लोगो को भेजा पसान कोरेनटाईन सेन्टर साथ ही बिना वजह घूम रहे वालेंटियरों पर हुई कार्यवाही

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) शारदा पाल / कटघोरा :-छत्तीसगढ़ प्रदेश में कोरबा जिले के कटघोरा नगर में 28 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से जिले को रेड जोन तथा नगर को हॉटस्पॉट कर दिया गया है। तथा प्रशासन द्वारा लोगों से लॉक डाउन का पूरी  तरह पालन करने की कवायद तेज कर दी गई है। तथा बेवजह घमते पाए जाने वाले लोगों पर लगातार कड़ी कार्यवाही की जा रही है। आज कटघोरा में तहसीलदार रोहित सिंह तथा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा ने आज कटघोरा नगर में बेवजह घुमते 10 लोगों पर धारा 144 का उल्लंघन करते पाए जाने पर धारा 188 के तहत कार्यवाही की। तथा नगर में कोरोना संक्रमित मारेजों के मिलने तथा समझाइस देने के बावजूद भी बेवजह घूम रहे इनमें से 4 लोगों को पसान में बने कोरेन टाईन सेन्टर में भेज दिया गया।

कटघोरा में खाद्य आपूर्ति को देखते हुए अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सूर्यकिरण तिवारी ने वालेंटियर नियुक्त किये हैं जिससे लोगों को घर पंहुच खाद्य सामग्री पहुंचाई का रही जिसके लिए पास जारी किया गया है। लेकिन कुछ वालेंटियर के द्वारा कार्य नहीं किया जा रहा है। और वे जारी किए गए पास से बेवजह घूम रहे हैं। आज कटघोरा तहसीलदार रोहित सिंग तथा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा ने आज सघन ऐसे वालेन्टिरों पर कार्यवाही करते हुए लगभग 7 लोगों पर कार्यवाही कर पास को जब्त किया। तथा लॉक डाउन का पालन करने के लिए कहा।

इस तरह की कार्यवाही से लोगों में अब डर आ गया है और लॉक डाउन का पूरी तरह पालन करने की प्रशासन की कवायद को लोगों का सहयोग मिलने की पूरी उम्मीद नजर आ रही है….