Election 2023 : आम आदमी पार्टी का जनसंपर्क अभियान जोरों पर.. कटघोरा विधानसभा के युवा प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना को मिला भरपूर समर्थन..

कोरबा/कटघोरा 29 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी ने भी अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। किरबा जिले में दो विधानसभा कोरबा व कटघोरा विधानसभा से प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। कोरबा विधानसभा से विशाल केलकर व कटघोरा विधानसभा से चंद्रकांत डिक्सेना चुनावी मैदान में खड़े हैं। कटघोरा विधानसभा से चंद्रकांत डिक्सेना का कटघोरा विधानसभा लगातार सघन जनसम्पर्क जारी है। बतादें की आम आदमी पार्टी लोगों की समस्याओं से अवगत होकर लोगों को इस बार विधानसभा चुनाव में सही प्रत्याशी का चुनाव करने लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

जनसंपर्क के दौरान स्थानीय नागरिकों ने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया। क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रति लोगों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। स्थानीय नागरिकों के बीच जाकर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी चंद्रकांत डिक्सेना समेत सभी कार्यकर्ताओं ने सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि की समस्याओं के बारे में जानकारी ली और इनके निराकरण का आश्वासन दिया। विभिन्न क्षेत्र के स्थानीय युवाओं ने आम आदमी पार्टी के प्रचार में शामिल होकर प्रदेश की भ्रष्ट व्यवस्था को बदलने की लड़ाई में शामिल होने की इच्छा जताई और उन्होंने बताया कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार जो काम कर रही है, वैसा ही काम छत्तीसगढ़ में भी होना चाहिए।

इस मौके पर चंद्रकांत डिक्सेना ने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पानी जैसी मूलभूत समस्याएं हैं और निवासियों को महंगे बिजली से काफी परेशानी है। स्थानीय लोग आम आदमी पार्टी के कामों से पहले से परिचित हैं और वे खुद चाहते हैं कि व्यवस्था में बदलाव होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनावों में आम आदमी पार्टी भाजपा-कांग्रेस के भ्रष्ट शासन और लूट के गठजोड़ को खत्म कर आम आदमी का राज स्थापित करेगी।