कोरबा : जोहर छत्तीसगढ़ पार्टी के कटघोरा विधानसभा प्रत्याशी सुरेंद्र राठौर ने किया विभिन्न ग्रामों में जनसंपर्क.. कांग्रेस विधायक पर जमकर निशाना साधा.

कोरबा/कटघोरा 28 अक्टूबर 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : विधानसभा चुनाव को लेकर विधानसभाओं में सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों का सघन जनसम्पर्क शुरू हो चुका है। इसी तारतम्य में कटघोरा विधानसभा से जोहार छत्तीसगढ़ पाटी के प्रत्याशी सुरेन्द्र राठौर ने ग्राम मुडापर, धतूरा, कोरबी, मुक्ता में सघन जनसम्पर्क किया और ग्रामीणों से भेंट मुलाकात की। स्थानीय ग्रामीणों का सुरेंद्र राठौर को भरपूर समर्थन मिल रहा है। जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों ने बीते 5 वर्षों के कांग्रेस विधायक के कार्यकाल को लेकर अपनी अनेक समस्याओं से अवगत कराया।

जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी प्रत्याशी सुरेन्द्र राठौर ने कांग्रेस विधायक पर जमकर निशाना साधा और कहा की विगत 5 वर्ष में कांग्रेस के विधायक पुरषोत्तम कंवर ने केवल घर में रह कर राजतंत्र का सुख भोगने का काम किया है। आज कटघोरा विधान सभा क्षेत्र से प्रति वर्ष 550 करोड़ डीएमएफ फंड में जमा होता है। राज्य सरकार से अलग से 70 करोड़ सीएसआर फंड आता है, बावजूद इसके कई गांव में स्कूल तक नही है,अच्छी सड़कें नही हैं,बिजली की बड़ी कटौती है, बेरोजगारो की संख्या सबसे ज्यादा इसी क्षेत्र में है। आज जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने बताया की वर्तमान विधायक चुनाव जीतने के बाद से लापता हैं।

सुरेंद्र राठौर ने आगे कहा की विधायक ऐसा चुने जिसकी इच्छा शक्ति सुदृण हो,गरीब और पिछड़े वर्ग के लिए कुछ करने सही सोच का इंसान हो, पार्टी विशेष अथवा जाति विशेष से उठकर जनप्रतिनिधि बनाए जाएं, इसी भाव से उन्होंने जनता से एक बार सेवा करने का मौका देने की अपील की है। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण सुरेंद्र राठौर की बातों से प्रभावित हुए और एक बड़े बदलाव के मूड में भी नजर आए। लगातार हो रहे जनसंपर्क में पार्टी के पदाधिकारी भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहें हैं।