मोहितराम केरकेट्टा : पद नही ,पार्टी सर्वोपरि..सोशल मीडिया के तथाकथित बयान का किया खंडन..कॉंग्रेस पार्टी के लिए कार्य करता रहूँगा



कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कांग्रेस पार्टी ने मुझे टिकट नहीं दिया इसका मलाल है, लेकिन मेरे लिए पद नहीं बल्कि पार्टी सर्वोपरि है. पार्टी को जहां मेरी आवश्यकता होगी मैं वहां सदैव तत्पर होकर कर्मठ कार्यकर्ता की भांति कार्य करूंगा.मैं सोशल मीडिया में वायरल हो रहे तथाकथित बयान का खंडन करता हूं.
पाली तानाखार विधानसभा के निवर्तमान विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने आज प्रिंट मीडिया से चर्चा के दौरान उक्त बातें कही .उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुझे काफी मान सम्मान मिला है. पार्टी के कार्यकर्त और क्षेत्र की जनता ने मुझे आशीर्वाद-स्नेह दिया जिसकी बदौलत में विधायक बना. प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ,विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत एवं क्षेत्र की सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत ने मेरे द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए जो भी मांग किया उसे पूरा करते हुए जरूरत से ज्यादा दिया. विधायक रहते हुए 5 साल में मैंने क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं से यथासंभव भेंट मुलाकात कर उनकी सुविधा, समस्या का समाधान का प्रयास किया. यह विधानसभा क्षेत्र बड़ा होने के कारण हर व्यक्ति तक नहीं पहुंच सका,वैसे भी सबको संतुष्ट नहीं किया जा सकता है लेकिन सबको लेकर चलने का प्रयास किया. कुछ नाराजगी हो सकती है, भविष्य में सतत संपर्क कर अपनी कमजोरी को दूर करूंगा .इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने मेरे स्थान पर पाली जनपद की अध्यक्ष दुलेश्वरी सिदार को अधिकृत प्रत्याशी बनाया है. इसका मुझे तात्कालिक तौर पर दुख जरूर हुआ, लेकिन पार्टी का आदेश और निर्देश सर्वोपरि है. मेरी नाराज़गी को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह के बयान जारी हो रहे हैं, साजिश के तहत वायरल किए गए हैं ,इससे मेरा कोई लेना देना नहीं है इसका मैं खंडन करता हूं. वह मेरा अधिकृत बयान नहीं है. मैं पार्टी के प्रति पूरी निष्ठा रखते हुए अपने शीर्ष नेताओं के निर्देशानुसार पार्टी के लिए तन मन धन से कार्य करता रहूंगा. पार्टी और प्रत्याशी को जहां मेरी आवश्यकता पड़ेगी, मैं जनता के बीच जाकर पार्टी के लिए वोट मांगने के लिए सदैव तत्पर रहूँगा.