कोरबा: विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में धारा 144 लागू, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर, कटघोरा पुलिस ने पूरे शहर में निकाला फ्लैग मार्च.

कोरबा/कटघोरा 11 अक्टूबर ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के नजदीक आने पर आचार संहिता लागू होते ही कोरबा जिले में भी पुलिस और प्रशासन अलर्ट हैं। चुनाव को देखते हुए मद्देनजर पूरे प्रदेश के साथ साथ कोरबा जिले में धारा 144 लागू है। कटघोरा शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस की चौकसी है। इसके साथ ही पूरे शहर में कटघोरा पुलिस ने फ्लैग मार्च कर संदेश दिया कि उपद्रवी तत्वों पर हमारी नजर है और नागरिक अमन चैन से रहें।

सोमवार को विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही पुलिस प्रशासन सतर्क हो गई हैं। पूरे जिले में धारा 144 लागू कर दी गयी है. पुलिस एकदम अलर्ट मोड पर आ गयी है। किसी भी तरह का उपद्रव और जिले के अमन चैन में बाधा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हर असामाजिक तत्व से पुलिस सख्ती से निपटेगी। कोरबा जिला पुलिस अधीक्षक यू उदय किरण के निर्देश पर तथा अतरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व एसडीओपी कटघोरा पंकज ठाकुर के मार्गदर्शन पर कटघोरा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव के नेतृत्व में कटघोरा पुलिस की टीम ने बुधवार की रात्रि पूरे कटघोरा नगर में फ्लैग मार्च निकाला तथा

कटघोरा नगर का भृमण कर निकाला फ्लैग मार्च

कटघोरा शहर के चप्पे चप्पे पर पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गयी है। इसके साथ ही पूरे शहर में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। बुधवार की रात नगर के थाना से लेकर नगर के मुख्य चौराहे होते न्यू बस स्टैंड व बिलासपुर मार्ग पर जयस्तंभ चौक होते हुए कारखाना एरिया तक फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च में कटघोरा थाना के लगभग 35 की संख्या में पुलिस बल, पेट्रोलिंग टीम के साथ ही कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर तथा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव मौजूद रहे। चुनाव के साथ ही त्योहारी सीजन होने के कारण पुलिस ने अलग-अलग इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला. साथ ही गुंडा तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, जिससे लोगों को सुरक्षा का अहसास हो पाए।