कोरबा : पाली में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व CM रमन सिंह की दहाड़.. छत्तीसगढ़ में जितने भी भ्रष्टाचार हो रहे, उनका सीधा तार मुख्यमंत्री से जुड़े है.. सम्मेलन में हज़ारों कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल.

कोरबा/पाली 24 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : भारतीय जनता पार्टी का कोरबा जिले के पाली तानाखार विधानसभा में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे साथ ही कोरबा जिले के बीजेपी जनप्रतिनिधियों में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, पूर्व गृहमंत्री व रामपुर विधायक ननकीराम कंवर, भाजपा जिला महामंत्री संजय भवनानी, भाजपा नेता राम दयाल उइके, पूर्व कोरबा महापौर जोगेश लाम्बा, कोरबा विधानसभा प्रत्याशी लखनलाल देवांगन, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष चिंटू राजपाल, विजय बहादुर जगत, देवी सिंह टेकाम, किरण मरकाम के साथ साथ इस सम्मेलन में हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

पाली तानाखार विधानसभा में पाली के केरा झरिया रोड पाली महोत्सव के मैदान में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में हेलीपेड में बीजेपी के नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रदेश संगठन प्रभारी ओम माथुर रायपुर में मीटिंग की वजह से नहीं पहुंच सके। मुख्य अतिथियों का मंच पर पहुंचते ही उपस्थित हज़ारों कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरुआत डीप प्रज्वलन कर किया गया।

स्वागत कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी कोरबा द्वारा मुख्य अतिथियों का महामाला से किया गया इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने पाली तानाखार विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर विधानसभा चुनाव 2023 का चुनावी बिगुल फूंक दिया है। सम्मेलन में बीजेपी के दिग्गत नेताओं ने अपने उद्बोधन से कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया। साथ पाली तानाखार विधानसभा के लगभग 7 हज़ार 6 सौ लोगों ने बीजेपी प्रवेश किया, मुख्य अतिथियों ने सभी को बीजेपी गमछा पहनाकर सभी का स्वागत किया। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने अपने उद्बोधन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री के चेहरा के लाली, शराब के दलाली हे” वही बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार लबरा सरकार है।छत्तीसगढ़ आज धर्मांतरण व भृष्टाचार का गढ़ बन गया है। पाली तानाखार के पूर्व विधायक व बीजेपी नेता राम दयाल उइके ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी।उन्होंने कहा कि आज हज़ारों की संख्या में आदिवासी बाहुल्य विधानसभा पाली तानाखार से लोगों ने भाजपा प्रवेश किया है। इस बार विधानसभा चुनाव 2023 में कोरबा जिले की चारो विधानसभा सीट पर भारतीत जनता पार्टी जीत हासिल करेगी। और पाली तानाखार विधानसभा में पहले नम्बर पर बीजेपी रहेगी और कांग्रेस तीसरे नंबर पर रहेगी।

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बेमिसाल बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के साथ विश्वास और विकास, भाजपा जन जन की आस, आज के भारत की यही गौरव गाथा है. दुनिया को नई दिशा दे रहे भारत की 140 करोड़ जनता ने प्रधानमंत्री श्री मोदी पर भरोसा किया और इस भरोसे ने नौ वर्षों के दौरान देश को शांति, समृद्धि और विकास की गति और पैमाना दिखाया। भारत के इतिहास में गरीबों के लिए आवास निर्माण की ऐसी क्रांति पहले कभी नहीं दिखी, जैसी मोदी जी के नेतृत्व में हुई. लेकिन, छत्तीसगढ़ की गरीब विरोधी सरकार ने लाखों गरीब परिवारों का प्रधानमंत्री आवास छीन लिया. देश में महिलाओं की आत्म निर्भरता बढ़ी है. घर-घर शौचालयों से महिलाओं के साथ अपराधों और बीमारियों में कमी आई है. इसके विपरीत छत्तीसगढ़ में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं.

इस दौरान पूर्व सीएम डॉ रमनसिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन को ऐतिहासिक क्षण बताया साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। डॉक्टर रमन ने कहा कि प्रदेश में जिन पर भी ई डी ने छपामार कार्रवाई की है भ्रष्टाचार में उन सभी के तार सीएम भूपेश से मिलता है। विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के सवाल पर डॉ रमन ने कहा कि नए चेहरे और पुराने लोगो की मिलिजुली टीम रहेगी। सतनामी समाज के धर्मगुरु बालक दास के बीजेपी का दामन थामने पर कहा कि धर्मगुरु और परिवार का पार्टी में शामिल होना शुभ संकेत है।