कोरबा : कुंवर राजवर्धन सिंह ने पाली तानाखार विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी से की दावेदारी, सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ ब्लॉक अध्यक्ष के पास सौपा मांगपत्र.

कोरबा/पाली तानाखार 22 अगस्त 2022 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 के लिए कांग्रेस में दावेदारी का दौर शुरू हो गया है। पाली तानाखार विधानसभा से कुंवर राजवर्धन सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ ब्लॉक अध्यक्षों को अपनी दावेदारी पेश की। वहीं पाली तानाखार विधानसभा से कांग्रेस प्रत्यासी से दावेदारी पेश की. उन्होंने पाली ब्लॉक अध्यक्ष यशवंत लाल के पास कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांग पत्र आवेदन सौंपा।

पाली तानाखार अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित सीट होने की वजह से बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता चुनाव में दावेदारी कर अपना भाग्य आजमा रहे हैं। सभी अपनी-अपनी दावेदारी के लिए लगातार संगठन के बड़े नेताओं से मुलाकात करने के साथ ही पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र में भी लगातार सक्रिय होते नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां ये कहा जा रहा है कि कांग्रेस अपने वर्तमान विधायकों के चेहरे नहीं बदलेगी तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के ही नेता मजबूती से अपनी दावेदारी के लिए विधानसभा क्षेत्र में दौरा कर सरकार की उपलब्धि गिनाने में लगे हुए हैं। उन्हें उम्मीद है कि अगर पाली तानाखार विधानसभा सीट में वर्तमान विधायक को दोबारा टिकट नहीं दिया जाता है तो जरूर उन्हें पार्टी उम्मीदवार बना सकती है। जिसके लिए वे लगातार क्षेत्र में जन सम्पर्क बनाये हुए है।