कोरबा : मानवता की मिशाल पेश की प्रधान आरक्षक.. गरीब गर्भवती महिला को सकुशल पहुंचाया उसके घर.. परिवार को उपलब्ध कराया राशन.

कोरबा/कटघोरा 16 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ )शशिकांत डिक्सेना : कहते है इस कलयुगी संसार मे मानवता आज भी जिंदा है। यह मानवता की मिशाल आज कटघोरा थाना में देखने को मिली । आज दोपहर 12 बजे थाना के बाहर से एक गर्भवती महिला थाना में आकर कटघोरा के प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय के पास पहुंची। महिला की आखों में आंसू थे। और महिला प्रधान आरक्षक के पास रोते हुए कहने लगी कि वो कल से खाना नही खाई है। और उसके पास घर जाने के लिए पैसे नहीं है।

गरीब गर्भवती महिला की व्यथा सुनकर प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय भी भावुक हो गए और उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर को दी उन्होंने प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय को महिला के सहयोग के लिए निर्देशित किया। प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय ने तत्काल महिला को कार से एनटीपीसी स्थित जेलगाव उसके घर पहुंचाने की व्यवस्था की और कुछ सहयोग दिया जिससे उसके परिवार के लिए राशन की व्यवस्था हो सके। महिला को उन्होंने सकुशल उसके घर पहुंचाकर मानवता की मिशाल कायम की है।

लोगों में जहां पुलिस को देखकर ख़ौफ़ नज़र आता है वहीं कटघोरा थाना प्रभारी अश्विन राठौर व प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय की मानवता की मिशाल कायम कर यह साबित कर दिया है कि पुलिस असमाजिक तत्वों व अपराधियों के लिए ही सख्त रहती है और आम नागरिकों के प्रति सहयोग की भावना रहती है। पुलिस के पास भी एक नाजुक दिल होता है यह आज कटघोरा थाना प्रभार व प्रधान आरक्षक संदीप पांडेय ने साबित कर दिया ।