KTG BREAK : वार्ड 12 की बीजेपी पार्षद के कांग्रेस प्रवेश से बीजेपी खेमे में मची खलबली.. बीजेपी कार्यकर्ता पर्टी में रहने का बना रहे दबाव.. पार्षद ने कहा बिना दबाव के किया कांग्रेस प्रवेश.

कोरबा/कटघोरा 5 अगस्त 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) अकित सिंह : कटघोरा नगर पालिका में अध्यक्ष रतन मित्तल के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बीजेपी पार्षदों के दल ने जिला कलेक्टर को आवेदन किया था। लेकिन 4 अगस्त को कटघोरा विधायक निवास पर कटघोरा नगर पालिका परिषद के वार्ड 12 की बीजेपी पार्षद शैलबाई आर्मों ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया था। इस खबर से भारतीय जनता पार्टी खेमे में खलबली मच गई।

इस खबर के आम होते ही बीजेपी पार्षद व कार्यकर्ताओं ने पार्षद शैलबाई आर्मों के निवास पर जाकर दबाव बनाने व मनाने पहुंचे। और भ्रामक खबर फैला दिए की पार्षद शैलबाई आर्मों भाजपा में थी और भाजपा में ही रहेंगी। जिस पर आज वार्ड 12 पार्षद शैलबाई आर्मों ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि वे अपनी स्वेक्षा से कांग्रेस पार्टी में प्रवेश की हूँ। और कांग्रेस पार्टी में ही रहकर पार्टी के लिए कार्य करना चाहती हूँ।

पार्षद शैलबाई आर्मों के पति कमलेश्वर आर्मों ने बताया कि बीजेपी के पार्षद व कुछ कार्यकर्ता कल उनकी गैर हाजिरी में उनके निवास गए थे और उनकी पत्नी शैलबाई आर्मों पर भाजपा में रहने का दबाव बना रहे थे। उन्होंने कहा कि व पति पत्नी बिना किसी दबाव के कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है और भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि संगठन के अध्यक्ष राजीव लखनपाल के नेतृत्व के पार्टी के लिए कार्य करने का निश्चय लिया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोगों में भ्रामक जानकारी दी जा रही है।

कटघोरा नगर पालिका परिषद में बीजेपी के खेमे से एक पार्षद के कांग्रेस प्रवेश से बीजेपी खेमे के पार्षदों में अविश्वास प्रस्ताव की राह में मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है।