कोरबा : युवा कांग्रेस ने पोंडी उपरोडा में “भूपेश है तो भरोसा है” का डोर टू डोर कैम्पन का किया शुभारंभ.

कोरबा/पोंडी उपरोडा 3 जुलाई 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) : चुनावी मिशन में कांग्रेस अब पूरी तरह मैदान में उतर चुकी है। मतदाताओं को रिझाने कई अभियान शुरू किए जा रहे हैं। इन्हीं में एक अभियान को नाम दिया गया है भूपेश है तो भरोसा है। इस अभियान के तहत यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता 50 लाख से अधिक घरों में डोर टू डोर जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार करेंगे।

यूवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देशानुसार आज पाली तानाखार विधानसभा के ग्राम पोड़ी उपरोड़ा के भदरापारा से “भूपेश है तो भरोसा है, डोर टू डोर कैंपेन” प्रारंभ किया गया। जिसमे अमित ओहलान, जिला प्रभारी नीरज घोरे, प्रदेश महासचिव लक्ष्मीकांत कंवर, पाली तानाखार विधानसभा अध्यक्ष अंकित पाल, उपाध्यक्ष उदभव चंद्रा ,महासचिव सुरेंद्र पोर्ते,सूरज यादव, मुकेश पाठक अन्य युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

युवा कांग्रेस के पाली तानाखार विधानसभा अध्यक्ष अंकित पाल ने कहा कि भूपेश बघेल के नेतृत्व में छग हर क्षेत्र में नया आयाम छू रहा है। छग सरकार ने हर वर्ग के लिए जनकल्याकारी योजनाओं की शुरुवात की है जिसका लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है। प्रदेश की 3 करोड़ जनता को छग के मुख्यमंत्री बघेल के कुशल नेतृत्व पर पूरा भरोसा है और हर मतदाता यह कहता भी है कि भूपेश है तो भरोसा है। अध्यक्ष अंकित पाल के नेतृत्व में उनकी टीम बारिश में भीगते हुए लगातार काम कर रही है और छत्तीसगढ़ की जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को जागरूक कर रहे हैं।