VIDEO : कोरबा ट्रांसपोर्ट नगर कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में शार्ट सर्किट का वीडियो आया सामने.. लोग बनाते रहे वीडियो पर किसी ने नही किया आग बुझाने का प्रयास.. घटी बड़ी घटना और तीन लोगों की हो गई मौत.

कोरबा 19 जून 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) अकित सिंह : कोरबा जिले के ट्रांसपोर्ट नगर के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में आज दोपहर शार्ट सर्किट की वजह से बड़ी घटना सामने आई। इस बड़ी घटना में लगभग 10 से 11 दुकान स्वाहा हो गई। वहीं एक महिला समेत 2 पुरषों की दम घुटने से मौत हो गई और अपनी जान बचाने लोग बिल्डिंग से नीचे कूदते नज़र आये। दमकल की टीम ने कई घंटे बड़ी मुश्किलों से आग पर काबू पाने में सफलता पाई। दमकल के जवानों ने रेस्क्यू कर बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि इस हादसे के वक्त 50 लोग फंसे थे बिल्डिंग में, 25 ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाई, 14 दुकान समेत 2 बड़े हॉल में आग पूरी तरह फैल गई दम घुटने से गम्भीर हुए एक दर्जन से अधिक लोगो को जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है। अन्य का उपचार अलग-अलग अस्पताल में जारी है।

लेकिन इस बड़ी घटना के पहले जब शार्ट सर्किट हुआ तो वहां मौजूद कुछ लोग शार्ट सर्किट होते बिजली के तारों का वीडियो बनाने में मसगुल थे। किसी ने आग बुझाने या बिजली विभाग को तत्काल सूचना देने का प्रयास तक नही किया और आग धीरे धीरे अपने रौद्र रूप में आकर जिले में बड़ी घटना को अंजाम दिया। और लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी।

शार्ट सर्किट का देखिए वीडियो:-

Op