कटघोरा. खुटरीगढ़ के राजकुमार को है समाजसेवकों व जनप्रतिनिधियों से उम्मीद,बड़ी बीमारी व आर्थिक स्थिति खराब होने पर नहीं करा पा रहा है अपना इलाज…

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) कटघोरा / हिमांशु डिक्सेना :- राजकुमार कांछी कटघोरा के खुटरीगढ़ में निवास करते हैं, जो कि पिछले 3 महीने से बीमार है, इन्हें ब्रेन ट्यूमर की शिकायत थी जिसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया है, लेकिन इनकी आर्थिक स्थिति खराब व लॉक डाउन की वजह से इन्हें दवाई गोली लेने जाने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। तथा इन्हें ब्रेन कैंसर की भी शिकायत है, इनकी आर्थिक स्थिति बहुत ही गंभीर है, जिसकी वजह से ये अपना इलाज कराने में असमर्थ हैं। कल सूचना मिलने पर कटघोरा थाना प्रभारी के द्वारा ₹5000 की आर्थिक सहायता दी गई थी। इनकी स्थिति इतनी खराब है कि इन्हें और भी आर्थिक मदद की जरूरत है, कोई भी समाजसेवी या जनप्रतिनिधि आकर इनकी मदद कर सकते हैं।

उनका अकाउंट नंबर 38196729913 है, इनका IFSC कोड SBIN0002861 है

कोई भी दानदाता अपनी स्वेक्षा अनुसार इस गरीब की मदद कर सकता है। 1993 से दैनिक वेतन भोगी बतौर वन मंडल कटघोर में अपनी सेवा दी है , आज तक इनकी रेगुलर पोस्टिंग नहीं हो पाई है। नतीजतन दर दर की ठोकर खाने को मजबूर है, राजकुमार अब देखने वाली बात होगी की इस बेसहारा की मदद की लिए समाजसेवी, जनप्रतिनिधि तथा शासन के द्वारा क्या मदद की जाती है….