कोरबा : युवा कांग्रेस ने सिलेंडर के दाम व बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, जलाया मोदी का पुतला.. जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कोरबा 1 मार्च 2023 ( सेंट्रल छत्तीसगढ़ ) हिमांशु डिक्सेना : बढ़ती महंगाई एवं गैस सिलेंडर के बढ़े हुए दामों को लेकर जिला युवा कांग्रेस कमेटी ग्रामीण रामपुर विधानसभा के खरहरि ग्राम में सैकड़ो महिलाओं के साथ विरोध प्रदर्शन एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। यह कार्यक्रम युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अकाश शर्मा एवं जिला प्रभारी नीरज गोरे के निर्देशानुसार संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस कोरबा ग्रामीण जिला अध्यक्ष विकास सिंह, विधानसभा उपाध्यक्ष राघव साहू, विधानसभा महासचिव अमृत कवर, विधानसभा उपाध्यक्ष कटघोरा राहुल शर्मा एवं अन्य ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

विरोध प्रदर्शन में युवा कांग्रेस कोरबा ग्रामीण जिलाध्यक्ष विकास सिंह ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और बढ़ती महंगाई सिलेंडर के बढ़े दामों पर सीधे-सीधे केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। केंद्र की मोदी सरकार देश को छलने का काम कर रही है। केंद्र की भाजपा सरकार को देश की जनता से कोई सरोकार नहीं है, वह सिर्फ और सिर्फ अपने मित्र अडानी और अंबानी की जेब भरने में लगी हुई है। देश की बढ़ती हुई महंगाई से केंद्र की मोदी सरकार को कोई भी लेना देना नहीं है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जिस समय ₹400 गैस सिलेंडर पर बरसी थीं आज उनके कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। जबकि 11 सौ से पार हो चुके हैं गैस सिलेंडर के दाम ऐसे में साफ-साफ यह दिख रहा है कि केंद्र की मोदी सरकार को आमजन के भावनाओं एवं उनके जीवन शैली से कोई सरोकार नहीं है, वह सिर्फ और सिर्फ जनता को लूटने का काम कर रही है। केंद्र की भाजपा सरकार सत्ता के लोभ में और सत्ता के नशे में चूर हो चुकी है और मीडिया के माध्यम से युवा कांग्रेश कोरबा जिला ग्रामीण यह मांग करती है कि जल्द से जल्द भारत देश की महंगाई पर रोक लगाई जाए जिससे आम जन को जीवन जीने में सरलता हो।