थाना प्रभारीयों कटघोरा द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क, सेनीटाइज़र एवं हैंड वाश पर दिया जा रहा है विशेष ध्यान

कोरबा  (सेंट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना / कटघोरा :-  कोरबा पुलिस मुख्यालय के सभी थानों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मास्क एवं हैंड वॉश और कई मुख्य विषयों पर थाना प्रभारियों को गणना के दौरान अनेक विषयों पर चर्चा करने की बात कही गई है,उसी के तहत कटघोरा थाना में भी आज सभी पुलिसकर्मियों को सतर्कता बरतने कई उपाय बताए गए।


कटघोरा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा द्वारा पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अनेक नियम एवं कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा एवं लॉगडाउट को लेकर पुलिसकर्मियों को अपनी सुरक्षा के साथ-साथ सैनिटाइजर एवं मास्क और हैंड वॉश करने का प्रयोग का सुझाव दिया गया। अपने कार्य क्षेत्र के बीच में पुलिस, आरक्षक, प्रधान आरक्षक सभी को सावधानी बरतने को कहा गया है, आपको याद रहे की लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों द्वारा लगातार गस्ती की जा रही है ,और लोगों को समझाइश भी दी जा रही है, साथ ही आज गणना के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। उच्चाधिकारियों के नियमों का पालन सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने थाना क्षेत्र में कराया जा रहा है। जिससे यह कोरोना वायरस नामक महामारी से बचा जा सके। थाना प्रभारी द्वारा कटघोरा के दवाई एवं किराना व्यापारी को सोशल डिस्टेंसिंग चिन्हा ने खड़े होकर सम्मान देने वा हैंड वास एवं सैनिटाइजर का उपयोग करने को कहा गया ।