कोरबा : बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत.. आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम.. पुलिस पहुंची मौके पर.. समझाइस के बाद चक्काजाम हुआ बहाल.

कोरबा/चेतमा 10 सितंबर 2022 ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : पाली थानांतर्गत चेतमा चौकी क्षेत्र में आज चेतमा ईरफ निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास आज सुबह ईरफ निवासी राहुल अपनी मोटरसाइकिल से अपनी बहन को छोड़ने चेतमा की ओर गया था वापसी के दौरान उसी बीच तेज़ रफ़्तार अज्ञात ट्रेलर ने राहुल को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। जिससे बिलासपुर से अम्बिकापुर की ओर जाने वाली यात्री बस के साथ साथ ट्रक, ट्रेलर व चार पहिया वाहनों को लम्बी कतार लग गई।

घटना की जानकारी मिलते ही चेतमा चौकी प्रभारी, पाली थाना प्रभारी व कटघोरा थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर तत्काल पहुंचे। पुलिस के घटना स्थल पर पहुंचते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि नेशनल हाईवे निर्माण कंपनी दिलीप बिल्डकॉन में संचालित ट्रेलर की ठोकर से युवक की मौत हुई है। पुलिस की पूछताछ में यह स्पष्ट हुआ कि दुर्घटना कारित ट्रेलर डीबीएल की नही थी किसी अज्ञात ट्रेलर ने राहुल को टक्कर मार वहां से फरार हो गया है।

नायब तहसीलदार ममता रात्रे घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई तथा पुलिस ने मृतक राहुल के परिजनों व आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइस के बाद शांत कराया और शव का पंचनामा कर बमुश्किल 112 की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस की समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए। और चक्काजाम को बहाल कराया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर उक्त अज्ञात वाहन की पतासाजी में जुट गई है।