बांगो थान्तर्गत गुरसिया के पास सामने से आ रही ट्रक ने अधेड़ को कुचला, अधेड़ की मौके पर ही मौत, बांगों पुलिस ने ट्रक चालक पर किया मामला दर्ज..

कोरबा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) चंद्रकांत डिक्सेना / पोड़ी-उपरोड़ा :- सड़क हादसे और उनमें होने वाली मौतों के लिए कुख्यात हो चुके बांगो-कटघोरा राष्ट्रीय राजमार्ग आज फिर एक बार खून से लाल हो गई। यहां बांगो थानाक्षेत्र के गुरसियां के पास एक ट्रक ने मोपेड सवार अधेड़ को पीछे से टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद मोपेड सवार सड़क पर गिर गया और ट्रक फिर उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया. अधेड़ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी थी। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया।

हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक का ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। बांगो पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रक को जब्त करते हुए आरोपी चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है,उसकी खोजबीन की जा रही है। इस बारे में बांगो थाना के उपनिरीक्षक एनपी लहरे ने बताया कि दर्री थाना क्षेत्र के गोपालपुर का रहने वाला जय महेंद्र अपने टीवीएस एक्सल में सवार होकर गोपालपुर से सुबह 7:00 बजे गुरसियां के लिए रवाना हुआ था. जय महेंद्र का एक आवास गुरसियां में भी है। मृतक अभी बरौदखार के तान नदी के पास पहुंचा था, तभी सामने से एक ट्रक आ गई, जय महेंद्र ने अपना वाहन सड़क किनारे खड़ा कर दिया। लेकिन इसी दौरान पीछे से आ रहे बारह चक्का वाले ट्रक के ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए जय महेंद्र को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद माहौल तनावपूर्ण न हो इस मकसद से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीधे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मौत के बाद जय महेंद्र के घर पर कोहराम मचा हुआ है..