बिलासपुर कलेक्टर कार्यालय के पास युवक को सरेराह तलवार लेकर दौड़ाया,एक आरोपी गिरफ्तार.


बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
बिलासपुर में अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद नजर आ रहे हैं. शहर के मुख्य मार्ग में एक युवक को तलवार लेकर खुलेआम मारने और दौड़ाने का मामला सामने आया है. घटना रविवार देर रात की है. मंगला चौक के पास कुछ लोगों ने हॉकी स्टिक और तलवार लेकर युवक को मारने के लिए दौड़ाया.

अपनी जान बचाने के लिए युवक भागते हुए सीधे थाने पहुंचा. इसी बीच हमला करने वाले भी उसे ढूंढते हुए थाने के सामने तक पहुंच गए. जिसके बाद पुलिस ने युवकों को पकड़कर उनके कार से हॉकी स्टिक और तलवार को जब्त कर लिया.फिलहाल पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है.

दरअसल, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गंगानगर के गौतम सिंह जमीन का काम करते हैं, जो अपने भाई अमित सिंह के साथ नेहरू चौक से अपने घर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कलेक्टर ऑफिस के सामने कार सवार अमित को रोककर अजय ने रोक कर उन्हें मारने के लिए दौड़ाया. गौतम और अमित किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे और सीधे सिविल लाइन थाने पहुंच गए. इधर हमलावर युवक भी उनके पीछे कार मे थाने तक पहुंच गया.

पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसी बीच हमलावर भी थाने के सामने ही आ पहुंचे. पीड़ित ने उनकी पहचान बताई. इस पर पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया. हालांकि दो युवक भागने में सफल हो गए. बताया जा रहा है कि पीड़ित 1 अप्रैल की दोपहर सैलून में थे. इस दौरान अमित और उसके साथियों ने जमीन विवाद को लेकर अपहरण का प्रयास भी किया था. किसी तरह पहले वह बच गया. इस दौरान युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी इस घटना के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है.