कटघोरा : गौरव पथ निर्माण की गुणवत्ता की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंची कलेक्टर रानू साहू.. कार्य में देरी व गुणवत्ता को लेकर CMO पर जताई नाराज़गी.. जल्द कार्य पूर्ण करने के दिये निर्देश.. चौपाटी को लेकर कही ये बात.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : कटघोरा नगर पालिका परिषद के गौरव पथ निर्माण कार्य की गुणवत्ता व निर्माण कार्य में हो रही देरी तथा विभिन्न शिकायत पर आज पाली विकासखण्ड के दौरे से वापसी के दौरान जिला कलेक्टर रानू साहू कटघोरा गौरव पथ के आकस्मिक निरीक्षण पर पहुंची। इस दौरान राज्य गौ सेवा आयोग के सदस्य प्रशांत मिश्रा, कटघोरा अनुविभागीय अधिकारी नंदजी पांडेय, कटघोरा नगर पालिका परिषद के CMO ज्ञानपुंज … तथा इंजीनियर उपस्थित रहे।

कलेक्टर रानू साहू ने CMO पर गौरव पथ के निर्माण कार्य में हो रही देरी तथा गुणवत्ता को लेकर हो रही शिकायत पर नराज़गी जताते हुए जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने गौरव पथ के बीच में बने डिवाइडर की गुणवत्ता पर खासी नाराज़गी जताई। कलेक्टर रानू साहू ने बताया कि कटघोरा SDM नंदजी पांडेय व CMO ज्ञानपुंज को गौरव पथ के लंबित कार्य को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए है और गुणवत्ता को लेकर जांच कर निराकरण किये जाने की बात कही।

गार्डन के पास चौपाटी लगाने पर कलेक्टर ने दिखाई रुचि

कटघोरा गौरव पथ निर्माण के निरीक्षण पर कटघोरा पहुंची कलेक्टर रानू साहू ने रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कटघोरा में गार्डन के समीप चौपाटी लगाने के प्रस्ताव पर कलेक्टर ने CMO को चौपाटी को लेकर प्रस्ताव बनाकर देने की बात कही। और कहा यह कटघोरा नगर के लिए अच्छी योजना है।