रायपुर ने फिर चाकूबाजी, खौफ के चलते परिजन नही लिखा रहे थे रिपोर्ट..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 राजधानी रायपुर में बदमाशों का आतंक दिनोंदिन बढ़ते जा रहा है. मारपीट और चाकूबाजी कर आम लोगों में बदमाश अपन खौफ बनाने में जुटे हुए हैं. हालात ये हैं कि बदमाशों की दहशत की वजह से चाकूबाजी का शिकार हुए पीड़ित के परिजन थाने जाने से भी कतरा रहे हैं. शनिवार देर रात डीडीनगर थाना क्षेत्र के चंगोराभाठा इलाके में चाकूबाजी (Knife pelting in DD Nagar area of ​​Raipur ) हुई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश रिपोर्ट नहीं लिखाने की धमकी पीड़ित के परिजनों को दे रहे थे. इसी बीच जैसे ही पुलिस के आलाधिकारियों को मामले की भनक लगी तो पीड़ित के परिजनों को समझाइस दी गई. उसके बाद परिजनों ने थाने में FIR दर्ज करवाई.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पूरा मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है. न्यू चांगोरा भाटा श्रीराम नगर में रहने वाले संतोष यादव नामक युवक पर इलाके के बदमाश ने चाकू से वारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक को घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है. इस मामले को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि 2 दिन पहले ही आरोपी मोंटू देवांगन को पुलिस ने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था. लेकिन कुछ रसूखदार और नेताओं के फोन आने की वजह से पुलिस ने आरोपी को थाने से छोड़ दिया. जानकारी ये भी मिल रही है कि थाने के कुछ अफसरों से उसकी सांठगांठ है.

अधिकारियों के निर्देश के बाद आरोपी मोंटू देवांगन गिरफ्तार

अब जानकारी निकल कर जा रही है कि पुलिस के उच्चतम अधिकारियों की फटकार के बाद डीडी नगर थाना पुलिस ने आरोपी मोंटू देवांगन को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों के निर्देश और पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. डीडी नगर थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चाकू भी बरामद कर लिया है. जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.