एसईसीएल कर्मियों के साथ मारपीट करने वालो को दीपका पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)अजय राय:- दीपका थाना अंतर्गत आने वाले कोयला खदान में कार्यरत कर्मियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले आदतन बदमाशी को दिपका पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
दरअसल20 फरवरी की रात में एसइसीएल के विभागीय आपरेटर फैयाज अंसारी, सुपर वाईजर ओमप्रकाश धुवाधपार, ओमप्रकाश रात्रि शिफट में दीपका खदान में डियूटी पर तैनात थे तभी उसी समय कैम्पर वाहन क्रमांक CG12 S4308 में चार लोग इनके पास आये और डण्डा लेकर कैम्पर से उतरे और तीनों को माँ बहन की गंदी गंदी गालियाँ देते हुये इण्डे से मारने लगे। मारपीट होता देख आसपास से गुजरने वाले वाहनों के ड्रायवर अपनी गाड़ी को रोके तो डर के मारे आरोपीगण अपने कैमपर में बैठकर भाग गये ।
जिसके बाद प्रार्थी फैयाज अंसारी की रिपोर्ट पर मामले में दीपका पुलिस ने अजमानतीय धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपीगणों की तत्काल गिरफतारी की गई।
दीपका थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने विशेष टीम बनाकर इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुये कैम्पर वाहन क्रमांक सीजी 12 एस 4308 के मालिक से जानकारी ली गई उक्त जानकारी के आधार पर घटना कारित करने वाले व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जो उक्त आरोपियों द्वारा घटना दिनांक को रात्रि में एसईसीएल दीपका दान में चोरी की नियत से कैम्पर वाहन क्रमांक सीजी 12 एस 4308 से खदान अंदर घुसना बताये तथा प्रार्थी व गवाह द्वारा आरोपियों को देख लेने के कारण आरोपियों द्वारा प्रार्थी व गवाहों को लाठी व इण्डे से मारपीट करना स्वीकार किये है। मामले में आरोपियों को विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है।