एएसआई पिता का ”रंगबाज बेटा” शराब के लिए पैसे नही दिये तो दुकानदार की लाठी डंडो से पिटाई,आरोपी गिरफ्तार.


जांजगीर चांपा(सेंट्रल छत्तीसगढ़) :
 जिले की सक्ती पुलिस ने पान दुकानदार से मारपीट (Paan shopkeeper assaulted in Janjgir Champa) करने वाले पांच युवकों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक युवक अपने एएसआई पिता का धौंस दिखाकर पान दुकानदार से शराब पीने के लिए पैसे की डिमांड कर रहा था. दुकानदार द्वारा मना करने पर सभी ने मिलकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद वहां से फरार हो गए. दुकानदार की शिकायत पर सक्ती पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पांचों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ मारपीट व लूट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

पहले सिगरेट फिर शराब के लिए मांगे पैसे
जिले के सक्ती थाना क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के पास प्रकाश साहू पान की दुकान चलाता है. मंगलवार देर रात पांच युवक नवीन डहरिया, रोहित बंजारे, दीपक टंडन, राहुल कुमार सोनवानी और मुकेश सोनवानी कार से वहां पहुंचे. पहले युवकों ने सिगरेट मांगी. फिर थोड़ी देर बाद शराब पीने के लिए पैसे की भी डिमांड दुकानदार से करने लगे. आरोपियों में से एक युवक सक्ती में पदस्थ एक एएसआई का बेटा है. वह अपने एसएसआई पिता का धौंस दिखाते हुए पान दुकान संचालक को धमकाने लगा. दुकानदार के विरोध करने पर पांचों ने मिलकर दुकानदार की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले.

दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर, सिर पर भी आई चोट
घटना में दुकानदार का हाथ फ्रैक्चर हो गया है. उसे सिर पर भी चोट आई है. घटना की जानकारी दुकानदार ने सक्ती थाने में दी. इसके बाद सक्ती पुलिस ने पांचों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार भी जब्त की है.