फेसबुक पर पहचान बनाकर की शादी ,फिर इंदौर जाकर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप,आरोपी गिरफ्तार.


बेमेतरा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
इंदौर के फार्म हाउस में महिला को बंधक बनाकर रेप मामले का तार अब मानव तस्करी से जुड़ने लगे हैं. एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की पहचान आरोपी राजेश विश्वकर्मा से फेसबुक के माध्यम से हुई थी. यह पहचान कुछ ही दिनों में नजदीकियों में बदल गई और उसने उससे शादी कर ली. इसके बाद आरोपी ने अपने नौकर और दूसरे दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. राजेश पहले से शादीशुदा है.

डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर करते रहे गैंगरेप

पीड़िता के अनुसार बिल्डर आरोपी पति राजेश विश्वकर्मा और मांगलिया स्थित युवराज फार्म हाउस के मालिक ने युवती को डेढ़ महीने तक बंधक बनाए रखा. इस दौरान अपने दोस्तों अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा, विपिन भदौरिया के साथ मिलकर गैंगरेप किया. यह सिलसिला आरोपी पति और उसके दोस्तों ने कई बार दोहराया.

अप्राकृतिक कृत्य किया और चाकू से काटकर मारने की धमकी दी. प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया गया. इतनी यातनएं सहने के बाद जब पीड़िता छत्तीसगढ़ अपने घर चली गई, तो आरोपी राजेश ने गुंडों को वहां उसकी हत्या के लिए भेज दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार की जान पर बन आई तो वह हिम्मत कर के इंदौर लौटी और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

गिरफ्तार आरोपी जिला बदर

शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी उज्जैन नागदा थाने का जिला बदर बदमाश विपिन भदौरिया की गर्दन दबोच ली. उसे बेमेतरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपने साथियों के साथ पीड़िता की रेकी के लिए पहुंचा था. उसकी मोबाइल से पुलिस को मानव तस्करी के कई सबूत मिले हैं. उसके खिलाफ नागदा थाने में 24 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

अय्याशी के लिए बनाया है अड्डा

पुलिस ने जांच में पाया कि राजेश मूल रूप से नागदा का रहने वाला है. वह एक संभ्रांत परिवार का इकलौता बेटा है और अय्याशी के लिए उसने फार्म हाउस बना रखा है. फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.