कोरोना से निपटने छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने निकली बंपर भर्ती ,18 जनवरी से वाक इन इंटरव्यू


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने 202 अस्थायी पदों पर भर्तियां (chhattisgarh Health Department released recruitment) निकाली है. इनमें डॉक्टर, मेडिकल ऑफिसर, डेंटिस्ट, हॉस्पिटल मैनेजर, स्टोर इंचार्ज कम फार्मेसिस्ट, नर्सिंग स्टाफ, ऑक्सीजन टेक्नीशियन लैब, टेक्नीशियन ,हाउसकीपिंग सुपरवाइजर टेलीफोन ऑपरेटर, सिक्योरिटी गार्ड सहित अन्य पदों पर भर्तियां निकाली गई है.

18 जनवरी से वॉक इन इंटरव्यू

इन पदों पर भर्ती के लिए 18 जनवरी से वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन सुबह 11:00 बजे से 1:00 बजे तक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय घड़ी चौक पर किया जाएगा.

6 माह के लिए भर्तियां (chhattisgarh Health Department released recruitment for temporary posts )

स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने बताया यह अस्थाई पदों पर भर्तियां 6 माह के लिए की जाएंगी. यह भर्तियां एपिडेमिक डिजीज एक्ट 1987 के तहत कोरोना नियंत्रण के लिए की जा रही है.

ऐसे इंटरव्यू में हो सकते हैं शामिल

202 अस्थाई पदों पर भर्तियों के लिए 18 जनवरी से इंटरव्यू होने हैं. ऐसे में उम्मीदवार अपना बायोडाटा और मूल एजुकेशन प्रमाण पत्र और उसकी फोटो कॉपी के साथ इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. भर्ती से संबंधित अन्य जानकारियों के लिए अभ्यर्थी 8770943100 और 8319030816 नंबर पर संपर्क करके जानकारी भी ले सकते हैं.

9 हजार से लेकर 2 लाख प्रतिमाह वेतन

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से निकाली गए भर्ती में सिक्योरिटी गार्ड के लिए 9380 मासिक वेतन है. स्पेशलिस्ट डॉक्टर के लिए 2 लाख रुपये मासिक मानदेय तय किया गया है.