गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने वाले कांस्टेबल की पिटाई, हवलदारों में सस्पेंड पुलिसकर्मी भी शामिल


सूरजपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
सूरजपुर जिले में गांजा तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है. मामला सुरजपुर के बसदेई पुलिस चौकी का है, जहां गांजा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने पर तस्करों ने एक पुलिस आरक्षक की जमकर पिटाई कर दी. आरक्षक का नाम जितेंद्र पटेल बताया जा रहा है. तस्करों के हमले में आरक्षक बुरी तरह से घायल हो गया है, जिसका इलाज सुरजपुर जिला अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानें क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक चार पहिया वाहन से तीन लोगों को गांजे की तस्करी करते गिरफ्तार किया था. घटना के दूसरे दिन आरक्षक अपने पुलिस चौकी बसदेई जा रहा था, तभी चार पहिया वाहन सवार चार अज्ञात लोगों ने पुलिस आरक्षक जितेंद्र पटेल (Police constable Jitendra Patel) को रुकवाया और गांजे के खिलाफ कार्रवाई करवाने की बात को लेकर उसके साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जितेंद्र को अस्पताल में दाखिल कराया गया. बहरहाल पुलिस चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अभी भी दो आरोपी फरार हैं.

आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल

हमला करने वाले आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी है, जिसकी पोस्टिंग बलरामपुर जिले में थी. लेकिन दुष्कर्म के मामले में यह आरक्षक फिलहाल सस्पेंड चल रहा है. पुलिस आरोपियों की खोजबीन कर रही है.