रायपुर में भाजपा पार्षद कार्यालय में तोड़फोड़, गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्जत..


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. यहां अब आम जनता के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं. बीती रात ऐसा ही कुछ हुआ. बदमाशों ने रायपुर के भाजपा पार्षद कार्यालय में जमकर उत्पात (Demolition in BJP councilor office Raipur )मचाया. ऑफिस में तोड़फोड़ करते हुए स्टाफ से जमकर मारपीट भी गई. बीजेपी पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी राहुल पांडे समेत अन्य युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

बदमाशों ने भाजपा पार्षद प्रमोद साहू के ऑफिस में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट (Demolition in BJP councilor Pramod Sahu office) की. इसकी लिखित शिकायत भगवान यादव ने दर्ज कराई है. भगवान यादव ने ईटीवी भारत को बताया कि ‘जब वे कार्यालय में थे. उस दौरान राहुल पांडे अपने 10-15 साथियों के साथ कार्यालय पहुंचा. उसके बाद मेरी मां को अपशब्द कहने लगा. मना करने के बाद भी अपशब्द और भला बुरा कहने लगा औ उसके बाद मारपीट शुरू कर दी. उसने कार्यालय में मौजूद हेमलाल देवदास से भी मारपीट की. इतना ही नहीं बल्कि कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ भी की है. जिसकी शिकायत देवेंद्र नगर थाने में दर्ज करवाई है’

गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज (Case registered under non-bailable sections)

देवेंद्र नगर थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. जिसमें राहुल पांडे सहित उसके अन्य साथी शामिल है. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.आरोपियों की पतासाजी की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.